“Breathe Into The Shadows” का ट्रेलर हुआ रिलीज

एक्टर अभिषेक बच्चन सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज़ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं, अभिषेक की इस नई सीरीज को एक साइको थ्रिलर बताया जा रहा है.

0
255
Breathe into the shadows

Mumbai: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) नित्या मेनन (Nitya Manen) अमित साध (Amit Sadh) स्टाटर वेब सीरिज ब्रीद इन टू द शैडोज़ (Breathe Into The Shadows) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मीनट के इस ट्रेलर में आपको वो सब कुछ देखने को मिलेगा जिसकी किसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में उम्मीद की सकती है। अभिषेक की इस नई सीरीज को एक साइको थ्रिलर बताया जा रहा है.

इन सेलिब्रिटी को बॉलीवुड में हुए 20 साल, शेयर की पोस्ट

ट्रेलर को देख पता चल रहा है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी बेटी की तलाश में कर रहे हैं. जिस शख्स ने उनकी बेटी को किडनैप किया है वो कोई साइको है और अलग-अलग मांग रख अभिषेक को परेशान कर रहा है. इस बीच कैसे अभिषेक अपनी बेटी को ढ़ूंढ़ते हैं, कैसे एक पिता का प्यार उसकी बेटी को उसके करीब लाता है, सीरीज इसी बारे में है।

अविनाश सबरवाल के किरदार में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने परिवार और बेटी के लिए सारी हदें पार करते नजर आ रहै है, ट्रेलर के एक डायलॉग से भी ये अनुमान लगाया जा सकता है जब अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन से पूछते है कि तुम मुझे कैसे देखोगी एक पिता के रूप में या फिर एक कातिल की तरह, जिसके जवाब में नित्या कहती है कि एक ऐसे इंसान के रूप में जिसने अुपने परिवार को बचाने के लिए कुछ भी किया।

टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने कोरोना वायरस से जीती जंग

बता दे की ब्रीद इन टू द शैडोज़ (Breathe Into The Shadows) का प्रसारण 10 जुलाई से अमेजन प्राइम में होगा, ये 12 एपिसोड्स की एक सीरीज होने जा रही है. अभिषेक बच्चन  की इस पहली डिजिटल सीरीज को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है. बताया गया है कि सीरीज को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी कई भारतीय भाषाओं में देखा जा सकता है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here