असम-यूपी में BJP सरकार ने प्रदर्शनकारियों पर कभी नहीं चलवाई गोलियां- बाबुल सुप्रियो

नोएडा। पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष विवादस्पद बयान देने को लेकर सुर्खियों में है। रविवार को घोष ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यूपी, असम और कर्नाटक में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर उनकी सरकार लाठी-डंडे और गोली चलाकर कार्रवाई करती है।

0
931
Union Minister Babul Supriyo

नोएडा। पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में है। रविवार को घोष ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यूपी, असम और कर्नाटक में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर उनकी सरकार लाठी-डंडे और गोली चलाकर कार्रवाई करती है। वहीं, अब इस बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सफाई देते हुए कहा है कि ये दिलीप घोष की व्यक्तिगत सोच है, बीजेपी सरकार ने कभी भी ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला था। इस दौरान घोष ने कहा, ‘सीएम ममता बनर्जी ने बीते साल दिसंबर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान रेलवे की संपत्ति और सार्वजनिक परिवहन को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ लाठीचार्ज या गोली चलाने का आदेश नहीं दिया था, जबकि यूपी और असम में हमारी सरकार ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को लाठी-डंडे और गोली चलाकर कुत्तों की तरह मारा।’

घोष ने कहा कि कैसे कोई सरकार की संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकता है जो करदाताओं के पैसों से बनी है? इसके साथ ही दिलीप घोष ने कहा, ‘भारत में दो करोड़ मुस्लिम घुसपैठिए हैं, जिसमें से अकेले पश्चिम बंगाल में ही एक करोड़ घुसपैठिए हैं और ममता बनर्जी इन घुसपैठियों को बचाने की कोशिश कर रही हैं।’

वहीं, अब दिलीप घोष के इस विवादित बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि बीजेपी का घोष के इस बयान से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि ये घोष की व्यक्तिगत सोच हो सकती है, लेकिन बीजेपी सरकार ने कभी भी किसी प्रदर्शन के दौरान गोली चलाने का आदेश नहीं दिया है। इसके साथ ही सुप्रियो ने कहा है कि घोष का ये बयान गैर-जिम्मेदारी भरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here