तेलंगाना में महिला ने 143 लोगों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

पीड़िता ने अपनी शिकायत में जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं, उनमें परिचितों के अलावा मुख्य धारा की राजनीति, छात्र राजनीति, मीडिया, फिल्म और अन्य बैकग्राउंड के लोग शामिल हैं।

0
450
Harassment
तेलंगाना में महिला ने 143 लोगों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Hyderabad: तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला ने 143 लोगों पर अपने साथ यौन उत्पीड़न (Harassment) करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार, अलग-अलग घटनाओं में कुल 143 लोगों ने उसके साथ अनगिनत बार दुष्कर्म किया। गुरुवार को भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धारा और एससी / एसटी अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। हैदराबाद में पुंजागुट्टा पुलिस अब जिनके खिलाफ आरोप लगाए हैं। उन सभी आरोपियों से पूछताछ करेगी। खास बात यह है कि आरोपियों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। बहरहाल, पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है।

दिल्ली पुलिस से मुठभेड़ में ISIS का एक आतंकी गिरफ्तार

पीड़िता ने अपनी शिकायत में जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं, उनमें परिचितों के अलावा मुख्य धारा की राजनीति, छात्र राजनीति, मीडिया, फिल्म और अन्य बैकग्राउंड के लोग शामिल हैं। शिकायत के अनुसार, जून 2009 में शादी के तीन महीने बाद, उसके ससुराल वालों के हाथों उसका यौन उत्पीड़न (Harassment) और उसपर शारीरिक हमले किया गया, जो नौ महीने तक चला। जिसके बाद, दिसंबर 2010 में उसका तलाक हो गया। तलाक के बाद शिकायतकर्ता कॉलेज में पढ़ाई करने गई, वहां भी उसका रेप हुआ।

पंजाब में पाकिस्तान सीमा पर BSF ने पांच घुसपैठियों को मार गिराया

महिला के अनुसार, वह बीते कई सालों से यौन उत्पीड़न का शिकार हो रही है लेकिन पहली बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुंजागुट्टा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की उपयुक्त धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। महिला ने कई आरोपियों पर जान से मारने की धमकी देने और ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले में और अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here