इलेक्टोरल बॉन्ड पर सदन में हंगामा, अधीर रंजन बोले-देश को लूटा जा रहा है

लोकसभा में विपक्ष ने एक बार फिर इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने लोकसभा में इलेक्टोरल बॉन्ड पर अपना पक्ष रखा और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं कांग्रेस के सांसदों ने वेल में आकर नारेबाजी की और खूब हंगामा भी किया।

0
754

नई दिल्ली: लोकसभा में विपक्ष ने एक बार फिर इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने लोकसभा में इलेक्टोरल बॉन्ड पर अपना पक्ष रखा और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं कांग्रेस के सांसदों ने वेल में आकर नारेबाजी की और खूब हंगामा भी किया।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि देश को लूटा जा रहा है। इलेक्टोरल बॉन्ड एक बहुत बड़ा घोटाला है। सत्ता पक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 2 जी और कोल के मामले को लेकर आपने कितने दिन संसद ठप रखी। आज हमें सिखा रहे हैं।

इतना ही नहीं, कांग्रेस नेताओं ने वेल में आकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सांसदों को समझाते हुए कहा कि सदन में युवाओं और खिलाड़ियों पर चर्चा हो रही है। आपको हमेशा अपनी बात रखने का मौका मिलता है, लेकिन आप वेल में आकर नारेबाजी कर रहे हैं। सदन की मर्यादा बनाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। वेल में आकर आसन से बात करना सही नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here