MuzaffarNagar : जब थाने में जाकर रोने लगा विधायक पद उम्मीदवार

BSP उम्मीदवार अरशद राणा नें बसपा के पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी शमसुद्दीन रैन पर पैसे हड़पने का आरोप लगाया है। कई बार में 85 लाख रूपये नकद ले चुके हैं अब तक।

0
277
fraud by BSP
MuzaffarNagar : जब थाने में जाकर रोने लगा विधायक पद उम्मीदवार

मुज़फ्फरनगर : मामला मुज़फ्फरनगर (MuzaffarNagar) थाने का है जहां एक व्यक्ति ने रोते हुए प्राइम न्यूज़ के पत्रकार से बात की और सारा मामला बताया। व्यक्ति ने बसपा के पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी शमसुद्दीन रेन पर पैसे हड़पने का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाले चरथावल के BSP उम्मीदवार अरशद राणा हैं। जिंहोने शमसुद्दीन रेन के ऊपर 67 लाख रूपये हड़पने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।

रोते हुए क्या बोले अरशद राणा

अरशद राणा बताते हैं कि उनसे टिकट के नाम पर ठगी की गई है। उनसे एक बार में नहीं बल्कि कई बार में पैसे लिए गए। कभी 4 लाख कभी 15 लाख तो कभी 25 लाख इस तरह से और यह सब रूपये पश्चिम के बसपा प्रभारी  शमसुद्दीन ने लिए है।

पार्टी के वरिष्ठ अधिकारयों से भी बात कर चुके हैं

अरशद राणा का कहना की वह पार्टी के वरिष्ठ अधिकरियों से भी बात कर चुके हैं। जिस-जिस से उन्होंने बात की उनके फ़ोन में सारी रिकॉर्डिंग मौजूद हैं। अरशद राणा का कहना है हद तो तब हुई जब वह कार्यालय पहुंचे तो उनसे 50 लाख की और डिमांड रख दी।

यह सब होने के बाद अरशद राणा मुज़फ्फरनगर कोतवाली पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इस सब घटना को देखते हुए क्षेत्र के थाना कोतवाली में शमसुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here