विधानसभा चुनाव से पहले दीदी को लगा झटका! पार्टी के इन नेताओं ने दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में मची भगदड़। पार्टी के कई नेताओं ने दिया इस्तीफा।

0
1040
West Bengal Assembly Election 2021
विधानसभा चुनाव से पहले दीदी को लगा झटका! पार्टी के इन नेताओं ने दिया इस्तीफा

New Delhi: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ममता सरकार को लगातार झटका लग रहा है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक शीलभद्र दत्त (Silbhadra Dutta) और अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता कबीर-उल-इस्लाम (Kabir Ul Islam) ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा (West Bengal Assembly Election 2021) दे दिया। बता दें कि शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक है।

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के बागी नेता शुवेंदु अध‍िकारी (Shuvendu Adhikari) ने पार्टी छोड़ दी थी। ऐसे में टीएमसी को लगातार दो दिन से ऐसे झटके मिल रहे है। नेताओं के इस्तीफों के बाद से ही ममता बनर्जी की पार्टी में बेचैनी शुरु हो गई है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (West Bengal Election) आज रात दो दिन के लिए बंगाल दौरे पर पहुंचेंगे।

पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने की तैयारी में JDU, इतनी सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

वहीं गृहमंत्री के दौरे से पहले टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी ने आज शुक्रवार को आपात बैठक बुलाई है। कयास लगाए जा रहे है कि इस बैठक में वह (Mamta Banerjee) तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के साथ पार्टी की वर्तमाम स्थिती की हालात पर मंथन करेंगी और आगे की रणनीति बनायेंगी। वहीं आपको बता दें कि (West Bengal Assembly Election 2021) साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के अध्यक्ष दीप्तांगशु चौधरी ने भी ममता बनर्जी को इस्तीफा सौंप दिया था।

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक, का​फिले पर TMC का हमला

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के दो दिवसीय बंगाल दौरे को लेकर ये बताया जा रहा है कि उनके इस दौरे को दौरान TMC के कई बागी नेता बीजेपी का दामन थाम सकते है। मिली जानकारी के मुताबिक टीएमसी के बागी नेता शुवेंदु अध‍िकारी बीजेपी में शामिल होंगे।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here