मौसम फिर बदलेगा करवट, ठंड और कोहरे से राहत के आसार नहीं…

दिल्ली समेत पूरा उत्तर भारत ठंड की चपेट में है। पिछले कुछ दिनों से कभी कोहरा तो कभी शीतलहर का लोग सामना कर रहे है।

0
1043
Weather Update Today
मौसम फिर बदलेगा करवट, ठंड और कोहरे से राहत के आसार नहीं...

New Delhi: ठंड का कोहराम थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली समेत पूरा उत्तर भारत ठंड की चपेट में है। पिछले कुछ दिनों से कभी कोहरा तो कभी शीतलहर का लोग सामना (Weather Update Today) कर रहे है। मौसम विभाग के मुताबिक 22 जनवरी तक लोगों को इस कड़ाके भरी ठंड का सामना करना पड़ेगा। इस बीच हल्की बारिश की संभावनी भी जताई जा रही है।

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, दिल्ली में आज छाया रहेगा कोहरा

उत्तरप्रदेश की बात करे तो यहां के कई जिलों में भीषण कोहरा देखने को मिल रहा है। राजधानी लखनऊ समेत देलखंड, पश्चिमी यूपी और और पूर्वी यूपी के कई जिलों में घना कोहरा छाया हुआ है। दिल्ली और यूपी के दिन के तापमान की बात की जाएं तो मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में इसमे दिन में 4 से 5 डिग्री, जबकि रात के तापमान में 3 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की जाएगी।

दिल्ली समेत इन राज्यों में शीतलहर का कहर, जानें अपने राज्य का हाल

बता दें कि दिल्ली में बुधवार को तापमान 9.8 डिग्री सेल्सियस (Weather Update Today) रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के मुताबिकपंजाब, हरियाणा, राजस्थान, यूपी और उत्तराखंड में आने वाले दो-तीन दिनों तक घने कोहरे और शीतलहर का कहर रहेगा। वहीं उत्तराखंड के लिए मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक कई इलाकों में हल्की बारिश के आसार है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here