Vivo V17 भारत में लॉन्च, जबरदस्त कैमरे के साथ पर परफॉर्मेंस भी है दमदार

रूस में यह स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च हो चुका है, जिसके बाद से इस स्मार्टफोन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है. बाजार में इसकी बुकिंग 17 दिसंबर से शुरू होनी है, लेकिन इस स्मार्टफोन को लेकर लोगों में अभी से ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

0
1089
Vivo V17 भारत में लॉन्च...

नई दिल्ली। सोमवार को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च किया। रूस में यह स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च हो चुका है, जिसके बाद से इस स्मार्टफोन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है. पंचहोल डिस्प्ले और चार रियर कैमरे के साथ अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च Vivo V17 स्मार्टफोन लर्वस को काफी आकर्षित कर रहा है। हालांकि भारतीय बाजार में इसकी बुकिंग 17 दिसंबर से शुरू होनी है, लेकिन इस स्मार्टफोन को लेकर लोगों में अभी से ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

फीर्चस – Vivo V17 का कैमरा काफी शानदार है। क्वॉड रियर कैमरा सपोर्ट के साथ इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो वाइड एंगल और मैक्रो लेंस से लैस है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसिंग कैमरे दिया गया हैं। Vivo V17 में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो फेस अनलॉक फीचर को भी कवर करता है, हालांकि इसका फ्रंट कैमरा Vivo V17 pro की तरह पॉप अप सेल्फी बेस्ड नहीं है। Vivo का V17 pro पॉप अप सेल्फी बेस्ड है।

ये भी पढ़े: VIVO ने किया S5 लॉन्च, जानिए इसकी फीचर्स और कीमत

वहीं अगर बात करें इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस की तो इसके लिए कंपनी ने इसमें Snapdragon 675 AIE ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। जिसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ इसका स्टोरेज 256GB तक बढ़ाया जा सकता हैं। वही अगर इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात कर तो, इसमें Vivo ने Android 9 बेस्ड कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम FunTouch OS 9.2 का इस्तेमाल किया है। बेहतर गेमिंग के लिए इसमें अल्ट्रा गेमिंगम मोड का भी ऑप्शन दिया गया है, जिससे स्क्रीन को लॉक करने के बाद भी बैकग्राउंट में गेम खेला जा सकता है।

ये भी पढ़े: India में Redmi Note8 Pro लॉन्च, फीचर्स जानकर रह जाएगें हैरान

वहीं अगर बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी और डिस्पले की तो, Vivo V17 में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। इसमें 6.44 इंच की डिस्प्ले दिया गया है जिसका व्यूइंग एंगल काफी दमदार है।  इसके अलावा बात करें इसके कीमत की तो कंपनी ने 8GB X128 वैरिएंट की कीमत 22990 रू तय की है. Vivo V17 17 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन पर उपल्बध होगा, इसके अलावा आप इसे ऑफलाइन भी खरीद सकेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here