Virat on online gamling: कोहली पर ऑनलाइन गैंबलिंग का आरोप, मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दर्ज

विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। इसमें उन पर ऑनलाइन गैंबलिंग को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है।

0
413
Virat on online gamling
कोहली पर ऑनलाइन गैंबलिंग का आरोप, मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दर्ज

New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। विराट पर ऑनलाइन गैंबलिंग (Virat on online gamling) यानी ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई है। इस याचिका को चेन्नई के एक वकील ने दायर किया है।

इसमें याचिकाकर्ता ने एमएचसी से ऑनलाइन जुआ खेलने (Virat on online gamling) पर बैन लगाने के लिए निर्देश देने की मांग की है। कोहली के अलावा अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) पर भी यही आरोप लगाया गया है। याचिका में कहा गया है कि ऑनलाइन जुआ कंपनियां (Virat on online gamling) विराट कोहली और तमन्नाह जैसे सितारों का इस्तेमाल युवाओं का ब्रेनवॉश करने के लिए कर रही हैं और इसलिए, दोनों को इसके लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। साथ ही एक ऐसे नौजवान के मामले का भी जिक्र किया, जिसने आत्महत्या कर ली थी क्योंकि वह ऑनलाइन जुए के लिए लिए गए पैसे वापस नहीं कर सकता था।

IPL 13: इस कारण अगस्त में दुबई पहुंचेगी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स

आपको बता दें कि इन दिनों ऑनलाइन मैच खेले जाते हैं और इनका प्रमोशन बड़ी हस्तियां कर रही हैं। विराट भी ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हैं। अब तक इस मामले पर कोहली का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन देखना है कि वो क्या जवाब देते हैं। इन दिनों कुछ ऐप के जरिए ऑनलाइन क्रिकेट टीम बनाई जाती है जिसपर लोग पैसा लगाते हैं। ऐसी ऐप को क्रिकेटर्स प्रमोट करते हैं। जैसे कि ड्रीम इलेवन ऐप है। फिलहाल विराट कोहली कोरोना वायरस की वजह से मिले ब्रेक के कारण पिछले चार महीनों से घर पर है।

IPL 2020: आईपीएल की तैयारी हुई शुरू, इस साल यूएई में खेला जाएगा

इसके अलावा जल्द ही आईपीएल IPL 2020 भी शुरू होने वाला है। इस साल इसका आयोजन यूएई (UAE) में 19 सितंबर से 8 नवंबर तक होना है। यह आईपीएल कई मायनों में खास होगा, कोरोना वायरस की वजह से पहली बार मुकाबले खाली स्टेडियमों में खेले जाएंगे। यूएई में आईपीएल खत्म हो जाने के बाद भारतीय टीम वहीं से सीधे ऑस्ट्रेलिया दौरे से लिए रवाना हो जाएगी। ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है और उसके बाद दोनों देशों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here