विकास दुबे के साथी शशिकांत का बड़ा खुलासा, सामने आये कई नाम..

शशिकांत पांडे की पत्नी मनु पांडे और मां ने बेटे को निर्दोष बताया है. पत्नी ने कहा कि घर की तीन-तीन बार तलाशी ली गई कोई असलहा नहीं मिला.

0
516
Shashikant Pandey

Lucknow: कानपुर (Kanpur) के बिकरु कांड में एक के बाद एक लगातार खुलासे हो रहे है. कानपुर नरसंहार (Kanpur Shootout) में वांछित 50 हजार का इनामी शशिकांत पांडे (Shashikant Pandey) ने बताया कि उस काली रात को आखिर हुआ क्या था. उसने बताया कि किस-किस ने पुलिसवालों पर गोली चलाई थी.

सचिन पायलट ने किया साफ, नहीं होंगे बीजेपी में शामिल

विकास दूबे (Vikas Dubey) के साथी शशिकांत (Shashikant Pandey) ने बताया कि उस रात एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, प्रेम प्रकाश पांडे (शशिकांत के पापा), अतुल दुबे और बऊआ ने गोली चलाई थी. शशिकांत ने बताया कि उसने भी गोली चलाई थी, क्योंकि उसे विकास दुबे ने आर्डर दिया था. उसने यह भी बताया कि उसके घर में ही सीओ देवेंद्र मिश्रा, चौकी इंचार्ज और एक सिपाही को बेरहमी से उन्हें मार दिया गया. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अपराधी शशिकांत को कानपुर देहात की माती कोर्ट में पेश किया. पेशी के बाद अपराधी शशिकांत को जेल भेजा गया. शशिकांत पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस ने शशिकांत के घर से पुलिस के लुटे गए इंसास राइफल व कारतूस बरामद की है.

World Youth Skills Day 2020 के मौके पर पीएम मोदी ने कही यें बड़ी बातें

वही शशिकांत पांडे की पत्नी मनु पांडे और मां ने बेटे को निर्दोष बताया है. पत्नी ने कहा कि घर की तीन-तीन बार तलाशी ली गई कोई असलहा नहीं मिला. उसके पति निर्दोष हैं. जांच में सब पता चल जाएगा. असलहा बरामदगी पर पत्नी ने कहा कि पुलिस झूठ बोल रही है. मैं तो खुद चाहती थी कि मेरा पति गिरफ्तार हो जाए, क्योंकि जांच के बाद निर्दोष मिलने पर छूट जाएंगे. आपको बता दे कि इससे पहले मनु पांडे का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी भाभी से घटना की जानकारी और बचने का उपाय बताने को कह रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here