राजस्थान के सियासी संकट पर वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात..

इससे पहले गुरुवार को रालोपा के नेता हनुमान बेनीवाल ने कहा था कि वे (वसुंधरा) गहलोत सरकार को बचा रही हैं। पायलट खेमे ने भी उन पर ऐसे ही आरोप लगाए थे।

0
347
Vasundhara Raje

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Ex CM Vasundhara Raje) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ट्वीट कर बयान दिया है कि, ‘‘कांग्रेस की आंतरिक कलह का नुकसान प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।’’ इससे पहले उन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का साथ देने का आरोप लगा। इस बीच, सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्रालय ने राजस्थान के मुख्य सचिव से फोन टैपिंग वाले मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

Rajasthan Politics Crisis: राजस्थान सरकार पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने लगाया ये आरोप

इससे पहले गुरुवार को रालोपा के नेता हनुमान बेनीवाल ने कहा था कि वे (Vasundhara Raje) गहलोत सरकार को बचा रही हैं। पायलट खेमे ने भी उन पर ऐसे ही आरोप लगाए थे। उधर, राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि बीटीपी विधायक राजकुमार राउत और राम प्रसाद डिंडोर ने गहलोत सरकार को समर्थन दे दिया है। वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल से मुलाकात की। सूत्रों की माने तो विधानसभा का संक्षिप्त सत्र बुलाया जा सकता है। आपको बता दें कि हॉर्स ट्रेडिंग मामले की जांच को लेकर एसआईटी गठित की गई है। सीआईडी सीबी और एटीएस और एसओजी संयुक्त रूप से मामले की जांच करेगी। एसआईटी में 8 पुलिस अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। सीआईडी सीबी के एसपी विकास शर्मा के नेतृत्व में जांच की जाएगी।

Rajasthan Crisis : ऑडियो वायरल मामले में केंद्रीय मंत्री समेत 3 पर FIR

राजस्थान भाजपा ने कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। इसके साथ ही टैपिंग की सीबीआई जांच की मांग की। भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कहा कि क्या आधिकारिक रूप से फोन टैपिंग हुई? क्या सरकार ने खुद को बचाने के लिए गैर संवैधानिक तरीकों का इस्तेमाल किया? इसकी जांच सीबीआई से कराई जाना चाहिए। ऑडियो टेप गुरुवार रात सामने आए थे। कांग्रेस का आरोप है कि इसमें सरकार गिराने को लेकर बातचीत की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here