एक्ट्रेस की आपबीती: रोते हुए बोलीं- मैं भी हुई थी कास्टिंग काउच की शिकार

0
613
वाणी भोजन (डिजाइन फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के मुद्दे बेहद गंभीर हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसका शिकार हो चुके हैं। हाल ही में तेलुगू एक्ट्रेस वाणी ने भी बाताया कि वो भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं। वाणी ने अपना अनुभव सांझा करते हुए बताया कि वे समझ ही नहीं पाई थी जब कुछ लोगों ने उनसे एडजस्ट करने की बात कही थी। उन्होंने बताया की तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के बाद उन्हें कास्टिंग काउच से डील करना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Vani Bhojan (@vanibhojan_) on

वाणी ने ये भी बताया कि उन्हें कभी डायरेक्टली अप्रोच नहीं किया गया बल्कि उनके मैनेजर के सहारे लोगों ने उन्हें अप्रोच करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने कभी ऐसे कॉल्स पर ध्यान नहीं दिया। बता दें कि तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने के बाद वाणी ने हाल ही में तमिल फिल्म Oh My Kadavule में भी काम किया है।

आपको बता दें कि वाणी फैशन इंडस्ट्री में काम करने के बाद टीवी की दुनिया में कदम रखीं। वे टीवी सीरियल देवमगल के सहारे काफी लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रही थीं। उन्होंने इस शो में सत्या का रोल निभाया था। सीरियल्स के बाद उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया और पिछले साल तेलुगू फिल्म के सहारे अपने एक्टिंग करियर को शुरु किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here