Meerut: बीजेपी नेता सुनील भराला को मिली धमकी, ‘शिकायत वापस नहीं ली तो यमराज के पास पहुंचा देंगे’

0
605
Sunil Bharala
Sunil Bharala

Sunil Bharala: बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला (Sunil Bharala) को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी किसी अज्ञात व्यक्ति ने दी है। धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि जांच की शिकायत वापस नहीं ली तो सीधे यमराज के पास पहुंचा देंगे। जिसके बाद सुनील भराला के निजि सचिव ने दौराला थाने में शिकायत की और मुकदमा दर्ज कराया।

 

गौरतलब है कि सुनील भराला के निजी सचिव अजय पांडे (Ajay Pandey) ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 10 सितंबर को सुनील भराला अपने परिजनों के साथ वृंदावन पहुंचे थे। बांके बिहारी के दर्शन और राष्ट्रीय परशुराम परिषद बृज प्रांत की बैठक करने गए थे। जिसके बाद वह परिजनों के साथ मेरठ लौट रहे थे। रास्ते में भराला के मोबाइल नंबर पर अंजान नंबर से तीन बार कॉल आई।

 

दौराला थाने में केस दर्ज

 

पहले कॉलर ने 15 सेकेंड बात की और कॉल काट दी। बाद में पांचवी बार कॉल करते हुए दो मिनट 44 सेकेंड बात की। फोन करने वाले ने भराला को परिजनों के साथ हत्या करने की धमकी दी। भराला ने एसएसपी रोहित सिंह (SSP Rohit Singh) सजवाण को फोन कर मामला बताया।

 

सुनील भराला की ओर से मुकदमें में यह भी बताया गया है कि गाजियाबाद में एक कंपनी को जमीन आवंटन के मामले में सीएम और मुख्य सचिव को एक पत्र लिखा था। इस पर शासन की ओर से कमेटी जांच कर रही है। अब कंपनी की जांच वापस लेने के लिए भी धमकी दी गई थी।

 

भराला को यमराज के पास भेजने की धमकी

 

चौथी बार कॉल रिसीव करने के बाद सुनील भराला ने बात की तो कॉल करने वाले व्यक्ति का नाम जानने की कोशिश की। लेकिन अंजान व्यक्ति ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि अगर तुमने जांच की शिकायत वापस नहीं ली तो हम सीधे तुम्हें यमराज के पास पहुंचा देंगे।

See Full Story Click on This 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here