इटावा हादसे में 6 किसानों की मौत पर CM योगी ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

0
526

इटावा: कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच लगातार सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के इटावा से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। दरअसल, मंगलवार देर रात ट्रक और पिकअप गाड़ी की भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में सब्जी बेचने जा रहे 6 किसानों की मौत हो गई। कई किसानों के घायल होने की खबर है।

इटावा हादसे पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही मुआवजे की भी घोषणा की है। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने घायलों के उचित इलाज के आदेश दिए हैं।

वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर किए गए ट्वीट में पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे की घोषणा की गई है। ट्वीट में लिखा है, ‘इटावा में ट्रक की चपेट में आने से 6 किसानों की दर्दनाक मृत्यु अत्यंत दुखद! मृतक के परिजनों के प्रति गहन संवेदना! मृतक किसानों के परिवारों को समाजवादी पार्टी 1-1 लाख की आर्थिक मदद प्रदान करेगी। सरकार से अपील पीड़ित परिवारों को 10-10 लाख का मुआवजा दे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here