Texas में भीषण गोलीबारी, अब तक 19 छात्रों समेत 23 की मौत

0
56

मंगलवार को अमेरिका America के टेक्सास Texas में भीषण गोलीबारी की ख़बर सामने आई है. जिसमें 19 छात्रों समेत अब तक 23 मौतें हो चुकी है. घटना के बाद से इलाके में मातम पसर गया.

अब तक हुई मौतें

घटना को लेकर टेक्सास के राज्यपाल Texas Governor ने जानकारी दी है. उन्होने कहा कि 2 टीचर समेत अब तक गोलीबारी में 23 मौत हो चुकी है. अमेरिका में बीते दिनों भी ऐसी घटना सामने आई थी. जिसके बाद राष्ट्रपति जो बाइडेन Joe Biden ने कहा कि अब बहुत हो चुका, एक्शन लेना होगा.

गर्वनर ने दी जानकारी

दर्दनाक घटना को लेकर टेक्सास के गर्वनर Greg Abbott ने जानकारी दी है कि गोलीबारी की घटना उवाल्डे शहर में हुई. वहां पर एक 18 वर्षीय शूटर ने रॉब प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को अपनी गोलियों का निशाना बनाया. मीडिया से जानकारी देते हुए कहा कि, आरोपी शूटर ने हमला करने के बाद खुद को भी गोली मार ली. घटना दोपहर के वक्त की बताई जा रही है. जैसे ही पुलिस को शूटर के बारे में पता चला, तुरंत फोर्स मौके पर भेज दी गई.

घटना की जानकारी देते हुए राज्यपाल ने बताया कि यह बहुत ही दर्दनाक है. शूटर ने दूसरी, तीसरी और चौथी क्लास के बच्चों को शिकार बनाया है. ऐसी ही एक घटना साल 2012 में हुई थी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here