ट्रंप के भारत दौरे पर बोले अधीर रंजन- वह कोई भगवान हैं क्या, जो 70 लाख लोग करेंगे स्वागत

0
667

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर तैयारियां जोरो पर चल रही हैं। खुद ट्रंप ने एक वीडियो में कहा है कि अहमदाबाद एयरपोर्ट से स्टेडियम तक 70 लाख लोग उनका स्वागत करेंगे। इस दौरे को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं। अब ट्रंप के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

अधीर रंजन ने ट्रंप की वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘ट्रंप कोई भगवान हैं क्या, जो उनके स्वागत के लिए 70 लाख तैयार हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप सिर्फ अपना हित साधने के लिए भारत आ रहे हैं।

ट्रंप ने वीडियो में कहा है कि वह पीएम नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने मुझे बताया है कि अहमदाबाद एयरपोर्ट से स्टेडियम तक 70 लाख लोग उनके स्वागत के लिए तैयारी कर रहे हैं। भारत दौरे को लेकर मैं बहुत उत्सुक हूं, ये बहुत रोमांचक रहने वाला है।

बात करें ट्रंप के भारत दौरे की तो वह 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस भारत दौरे को लेकर ट्रंप भी काफी उत्सुक दिख रहे हैं। उन्होंने वॉशिंगटन में अपने कार्यालय ओवल ऑफिस में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि वह फिलहाल अपने भारत दौरे को लेकर तैयारी कर रहे हैं, जहां लाखों लोग उनका इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here