Urfi Javed: उर्फी जावेद ने कश्मीरा शाह को दिया तीखा जवाब, कहा- मैं इंस्ट्राग्राम पर मशहूर हूं लेकिन आप कहीं नहीं

0
126
कश्मीरा शाह, उर्फी जावेद
कश्मीरा शाह, उर्फी जावेद

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने फैंशन सेंस के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों बिग बॉस 15 ओटीटी कंटेस्टेंट और पूर्व कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह के बीच इन दिनों कैट फाइट चल रही है। कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद पर कमेंट किया था कि वह केवल इंस्टाग्राम पर ही मशहूर है। इस पर अब उर्फी जावेद ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) के कमेंट पर जवाब देते हुए कहा, ‘हां मैंने ये पढ़ा है कि कश्मीरा शाह ने मेरे बारे में क्या कहा है। मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं और असल जीवन में नहीं। लेकिन, आप तो कहीं भी नहीं हो, ऐसे में क्या फायदा है? आपने जो बयान दिया है, उसमें कोई वैलिड प्वाइंट तो बताएं। मैंने जब यह पढ़ा तो उन लोगों पर मुझे अफसोस हुआ जो ऐसी सोच रखते हैं। मेरा कहना है कि आप तो दोनों ही फील्ड में मशहूर नहीं हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल, सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के पहनावेurf पर सवाल उठाया था. फराह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माफ करना, लेकिन इस यंग लड़की को अजीबों-गरीब पहनावे के लिए फटकार लगनी चाहिए. लोग इसका मजाक बना रहे हैं और यह सोच रही है कि वे इसके ड्रेसिंग के अंदाज को पसंद करते होंगे. उम्मीद करती हूं कि कोई ये बात इसे समझाएगा.’ फराह खान अली की इन बातों पर उर्फी जावेद भी करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटीं.

उर्फी ने दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फराह खान अली (Farah Khan Ali) को जवाब देते हुए लिखा, ‘मैम आपकी नजरों में टेस्टफुल ड्रेसिंग है क्या? क्या आप मुझे बताएंगी. मुझे मालूम है कि लोग मेरे ड्रेसिंग सेंस को पसंद नहीं करते. मैं किसी बबल में नहीं रह रही हूं और मुझे न तो लोगों के विचारों की परवाह है. आप ऐसे कपड़े पहनती होंगी, जिनपर डिजाइनर टैग होगा, लेकिन क्या यह टेस्टफुल है? आपके रिश्तेदार ऐसी फिल्मों में कास्ट होते हैं और ऐसी फिल्में बनाते हैं, जहां महिलाएं छोटे कपड़े पहनकर आइटम नंबर करती हैं तो क्या वह टेस्टफुल है’.

कश्मीरा ने कही ये बात

इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने उर्फी (Urfi Javed) को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह ऐसे लोगों को जानती भी होंगी. मैं भी ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं, जो कपड़े काटकर घूमते रहते हैं. कश्मीरा शाह ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, ‘मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिनके रिज्यूमे में काम जीरो हो और जो सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हैं. मैं अपना करियर बना रही हूं. मैं ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं, जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएंगी. जो लोग सिर्फ स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं, मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here