रश्मि ने बताया-शहनाज गिल के पार्टनर में होनी चाहिए ये खूबियां

0
1007

मुंबई। बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कर रही हैं। इस शो में दोनों अपने पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। बीते एपिसोड में रश्मि देसाई ने शहजान की पार्टनर ढूंढने में उनकी मदद की थी। रशमी देसाई ने शहनाज गिल के बारे में बताया है कि उनके पार्टनर में कौन-कौन सी खूबी होनी चाहिए।

Image result for रशमी देसाई और शहनजा
रशमी देसाई ने उनके बारे में बताया कि शहनाज पूरी तरह से बच्ची है। वो सही फैसले लेने में बहुत ज्यादा समय लेती हैं, इसलिए मैं उसके लिए ऐसा पार्टनर चाहती हूं जो उसे हमेशा खुश रखें, उसकी बहुत इज्जत करें। उन्होंने आगे कहा कि मेरे ख्याल से रिलेशनशिप में अपने पार्टनर की इज्जत करना सबसे जरूरी होता है। रशमी देसाई ने ये भी कहा कि चैनल ने उन्हें स्वयंवर के लिए अप्रोच नहीं किया था क्योंकि वे जानते थे वे ये शो कभी नहीं करेंगी।

Image result for रशमी देसाई और शहनजा
रशमी देसाई आगे बताती हैं कि मैं उन्हें अभी भी बहुत प्यार करती हूं। वो फनी और बहुत क्यूट हैं, मैं उसे बेहद पसंद करती हूं। वो मुझे बार-बार कहती थी कि अपना तो क्या है वापस पंजाब ही जाना। तब मैं उसे कहा करती थी कि बेबी तुझे तो पंजाब जाने को ही नहीं मिलेगा, तू तो यहीं रहेगी और तुझे ये लोग नहीं छोड़ेंगे और आप देख सकते हैं मेरी ये बात सच निकली।

रशमी देसाई ने बताया- बिग बॉस खत्म होने के बाद शहनाज को तुरंत शो मिल गया। अच्छी बात ये है कि शहनाज हर बात दिल पर नहीं लेती है। मुझे उसके बारे में बस एक ही चीज पसंद नहीं है वो ये कि शहनाज अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं रखती थी। मैं उसे कहा करती थी कि तू अपनी इज्जत नहीं करेगी तो सामने वाला भी नहीं करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here