निर्भया केस: दोषियों को फांसी की मांग वाली केंद्र सरकार की अर्जी पर सुनवाई आज

निर्भया के दोषियों को जल्द फांसी की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को सुनवाई होनी है। दिल्ली हाईकोर्ट ये सुनवाई केंद्र सरकार की याचिका पर करेगी। इस याचिका में केंद्र सरकार ने कहा था कि दोषी कानून का गलत इस्तेमाल कर बचने की कोशिश कर रहे हैं।

0
742

नई दिल्ली: निर्भया के दोषियों को जल्द फांसी की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को सुनवाई होनी है। दिल्ली हाईकोर्ट ये सुनवाई केंद्र सरकार की याचिका पर करेगी। इस याचिका में केंद्र सरकार ने कहा था कि दोषी कानून का गलत इस्तेमाल कर बचने की कोशिश कर रहे हैं।

केंद्र सरकार की इस याचिका पर रविवार को सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और फैसला सुनाने के लिए 5 फरवरी का दिन तय किया था। आज जस्टिस सुरेश कैत की बेंच इस मामले पर दोपहर ढाई बजे अपना फैसला सुनाएगी।

दोषियों को फांसी की मांग को लेकर दर्ज की गई इस याचिका में केंद्र सरकार की ओर से कहा गया कि जिन दोषियों की याचिका खारिज हो चुकी है और किसी भी कोर्ट में उनकी कोई भी याचिका लंबित नहीं है, तो उन्हें फांसी दी जानी चाहिए। किसी एक दोषी की वजह से बाकियों को राहत नहीं दी जा सकती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here