दिल्ली चुनाव: CM अरविंद केजरीवाल के नामांकन के दौरान विरोध में लगे नारे

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को नई दिल्ली सीट पर नामांकन दाखिल किया। सोमवार को देरी हो जाने के कारण केजरीवाल नामांकन दाखिल नहीं कर पाए थे। मंगलवार को जब सीएम केजरीवाल नामांकन के लिए जामनगर के रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर पहुंचे, तो वहां कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की।

0
1253

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को नई दिल्ली सीट पर नामांकन दाखिल किया। सोमवार को देरी हो जाने के कारण केजरीवाल नामांकन दाखिल नहीं कर पाए थे। मंगलवार को जब सीएम केजरीवाल नामांकन के लिए जामनगर के रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर पहुंचे, तो वहां कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की।

रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर के बाहर कुछ लोगों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। नारेबाजी के बाद सीएम केजरीवाल की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई। इतना ही सुरक्षा के मद्देनजर यहां पर अतिरिक्त फोर्स मंगा ली गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को नामांकन का आखिरी दिन है। सीएम केजरीवाल नई दिल्ली सीट से चुनावी मैदान में हैं। सोमवार भी वह नामांकन के लिए रोड शो के दौरान जाम में फंसने के कारण नामांकन दाखिल नहीं कर पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here