बड़ी खबर : यमुना एक्सप्रेस-वे के पास लाल सूटकेस में मिली 22 साल की लड़की की लाश, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

0
201
UP: Woman’s body found inside a suitcase on Yamuna Expressway in Mathura
UP: Woman’s body found inside a suitcase on Yamuna Expressway in Mathura

Crime News : उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस- वे के पास लाल सूटकेस में लड़की की लाश मिलने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। युवती की शिनाख्त 22 वर्षीय आयुषी यादव के रूप में हुई है। बता दें की आयुषी की लाश शुक्रवार को सड़क किनारे मिली थी। लाश की सुचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। लड़की के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। साथ ही शरीर पर चोट के कई निशान भी मिले थे। वही युवती के हाथ पर कलावा बंधा हुआ था।

शुक्रवार को मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे की एक सर्विस लेन के पास सूटकेस में जिस लड़की का शव मिला था, उसकी पहचान दिल्ली के बदरपुर की निवासी के रूप हुई है। पुलिस के मुताबिक लड़की की पहचान 22 वर्षीय आयुषी यादव के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया की उसकी मां को शवगृह में बुलाया गया और शव की शिनाख्त की गई। युवती के शव को देख ऐसा लग रहा है कि हत्या से पहले लड़की ने खुद को बचाने की पुरी कोशिश की। लाश मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद फॉरेंसिंक टीम को बुलाया, जिसके बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था।

17 नवंबर को घर से निकली थी युवती
पुलिस जांच में सामने आया की आयुषी यादव मूल रूप से यूपी के गोरखपुर की रहने वाली थी। लेकिन वह कुछ समय से अपने परिवार के साथ दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मोलड़बंद क्षेत्र में रह रही थी। आयुषी के पिता नितेश यादव इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं। पुलिस मामले की जांच को लेकर मृतका के माता-पिता और भाई से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस छानबीन में सामने आया की आयुषी 17 नवंबर की सुबह अपने घर से निकली थी जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी थी। उसके बाद परिजन अपने स्तर पर आयुषी की तलाश कर रहे थे। शव मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है। साथ ही यूपी पुलिस ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here