UP News : यात्रियों से भरी प्राइवेट बस में लगी भीषण आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, बीच सड़क मची चीख- पुकार, देखें वीडियो

0
75
Massive Fire Breakout in Moving Bus
Massive Fire Breakout in Moving Bus

UP News : उत्तर प्रदेश के इटावा में भीषण हादसा हुआ। इटावा में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेव वे पर सवारी से भरी प्राइवेट बस में अचानक भीषण आग लग गई। एक्सप्रेव वे चैनल नम्बर 131 पर यात्रियों से भरी प्राइवेट बस जयपुर से नेपाल जा रही थी, अचानक बस में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। और सड़क पर चलती हुई बस आग का गोला बन गई।

यात्रियों ने कूदकर बचाई जान
अचानक बस में लगी भीषण आग से बस के अंदर बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। आग के विकराल रूप को देख बस में सवार सभी 7 यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। जिसमें उनको चोट आई हैं। सभी यात्रियों की जान बाल- बाल बची। आग लगने के कारण बस में रखा यात्रियों का सामान जलकर रख हो गया। सुचना के बाद फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

शार्ट सर्किट से लगी आग
बस में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। बस में आग लगने की जानकारी पुलिस व फायर बिग्रेड को दी गई मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, जब तक बस व बस मैब रखे यात्रियों का समान जलकर राख हो गया। दुर्घटना में गनीमत यह रही की सभी यात्री सुरक्षित है। हादसे के बाद सड़क पर चीख- पुकार मच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here