UP News : शर्मनाक! दबंगों ने काटी महिला की ‘नाक’, अस्पताल में भर्ती, पुलिस की लापरवाही आई सामने, देखें वीडियो

0
46
Dabang Cut Women Nose in Prayagraj Uttar Pradesh
Dabang Cut Women Nose in Prayagraj Uttar Pradesh

UP News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। जिसके दबंगों ने महिला की नाक काट दी। घटना के बाद आनन- फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज जारी है। घटना प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां दबंगों ने महिला के घर में घुसकर महिला की नाक काट दी।

चापड़ और तमंचा लेकर पहुंचे दबंग
पीड़ित परिजनों के मुताबिक पीड़िता के घर में 4 दबंगों ने घुसकर पिटाई है। दबंग अपने साथ महिला के घर में चापड़ और तमंचा लेकर पहुंचे। जहां आरोपियों ने चापड़ से महिला पर हमला कर नाक काट दी। साथ ही पीड़िता ने बताया की दबंगों ने लात, जुते, राड और चापड़ से महिला के साथ मारपीट की। पिटाई के बाद मयंक सोनकर ने महिला के नाक पर चापड़ से हमला कर दिया। जिससे महिला की नाक कट गई, जबकि उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं।

महिला पर पहले भी हुआ हमला, पुलिस की लापरवाही आई सामने
महिला ने जानकारी देते हुए बताया की इससे पहले भी तीन से चार बार उसके साथ मारपीट की घटना हुई है। महिला पर हुए पूर्व की वारदातों पर पुलिस ने सबक लिया होता तो आज पीड़ित महिला के साथ इस तरह की शर्मनाक घटना नहीं घटित होती। पुलिस पर आरोप लगाते हुए महिला ने बताया की पुलिस हर बार आरोपियों की गिरफ्तारी तो करती है, लेकिन पुलिस के ढील ढाल रवैए के कारण आरोपी हर बार छूट जाते हैं। जिसका नतीजा आज भी देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here