UP: अलीगढ़ में जुमे की नमाज पर प्रतिबंध लगाने की मांग, राष्ट्रपति के नाम खून से लिखा पत्र

0
382

यूपी के कानपुर में हिंसा Kanpur Violence के बाद हिन्दू महासभा Hindu Mahasabha ने बड़ी मांग की है. हिन्दू महासभा ने इसके लिए खून से एक पत्र भी लिखा है. रविवार को अलीगढ़ जिले में हिन्दू महासभा ने राष्ट्रपति Ramnath Kovind को पत्र लिखा है. जिसमें खून से लिखकर जुमे ती नमाज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

इस दौरान हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे उर्फ महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती और राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे वहां पर मौजूद थे. इस दौरान दीवारों पर विवादित स्लोगन भी लिखकर कार्यकर्ताओं ने चिपकाए हुए थे. हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के रूप में जिलाधिकारी के प्रतिनिधि अपर सिटी मजिस्ट्रेट कुंवर बहादुर सिंह को खून से एक पत्र लिखकर सौंपा है.

पत्र में क्या लिखा ?

हिंदू महासभा के द्वारा लिखे गए पत्र में महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने लिखा कि, दो दिन पहले जो कानपुर में घटनाक्रम हुआ उससे हमारे हृदय को जीर्ण क्षीण कर दिया. शरारती तत्वों ने जुमे के दिन हिंसा करने की नियमावली बना दिया है. उन्होंने कहा कि इबादत के नाम पर भीड़ एकत्रित करना और ऐसी तकदीर देना जिसके माध्यम से उपद्रवी हिंसा फैलाते हैं. दूसरे धर्म पर हमला करना अब यह इनकी कार्यशैली बन चुकी हैं. अब जुमे की नमाज पर प्रतिबंध लगना चाहिए.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here