Video: बिजनौर में घरों की छत पर मिले पत्थरों से भरे बोरे, बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

0
542
घटना की जानकारी देते एसपी संजीव त्यागी

यूपी। यूपी के बिजनौर में घरों की छत पर पत्थरों से भरे हुए बोरे मिले हैं। इसक घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्रोन कैमरा से मॉनिटरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान कई घरों पर पर कार्रवाई भी हुई जहां पर पत्थर रखे हुए थे। पत्थरों को वहां से हटाकर अधिकारियों ने लोगों से अपील भी कि है की लोग अफवाह ना फैलाएं।

इस मामले में एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि दिल्ली हिंसा को देखते हुए जिला में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। उपद्रवियों तत्वों को देखकर नोटिस और रेड कार्ड भी जारी कर दिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि जांच के दौरान कई घरों के छतों पर पत्थर मिले थे। मकान मालिक को कैसे भी कर के समझा बुझाकर पत्थरों को वहां से हटाया गया। आपको बता दें कि बिजनौर के साथ साथ दिल्ली से सटे मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बागपत में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। इतना ही नहीं पुलिस चेकिंग अभियान भी चला रही है।

आपको बता दें कि बिजनौर और मेरठ के अलावा सहारनपुर के सभी धार्मिक स्थलों के आसपास व संवेदनशील इलाकों में भारी फोर्स को तैनात किया गया है। पुलिस अधिकारी सड़कों पर लगातार फोर्स के साथ फ्लैग मार्च कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here