उन्नाव: गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने वाले पांचों आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की हालत गंभीर

देशभर में जहां हैदराबाद गैंगरेप की घटना को लेकर बवाल मचा हुआ है, वहीं उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां गैंगरेप पीड़िता को आरोपियों ने कैरोसिन डालकर खेत में जिंदा जला दिया। पीड़िता को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

0
1715

उन्नाव: हैदराबाद गैंगरेप की घटना की तरह ही उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भी गैंगरेप कर युवती को जिंदा जलाने की दर्दनाक घटना सामने आई है। इस घिनौनी घटना के सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गैंगरेप पीड़िता को आरोपियों ने कैरोसिन डालकर खेत में जिंदा जला दिया। इस आग में पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल चुकी है। उसे गंभीर स्थिति में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पीड़िता का इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि ये पूरा मामला उन्नाव के बिहार थानाक्षेत्र के हिंदुनगर गांव का है। यहां की एक युवती के साथ कुछ समय पहले गैंगरेप किया गया था। इस मामले में जो आरोपी हैं, उनपर मामला दर्ज पर जांच शुरू कर दी गई है। कहा जा रहा है कि आरोपी कुछ समय पहले ही जमानत पर बाहर आए हैं।

ये भी पढ़ेंगाजियाबाद: 2 बच्चों की हत्या कर 8वीं मंजिल से 2 पत्नियों के साथ कूदा पति, तीनों की मौत

जेल से जो दो आरोपी जमानत पर रिहा हुए हैं उन्होंने अपने अन्य तीन साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी बदमाश युवती को जलाकर फरार हो गए थे, जिन्हें अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक गैंगरेप पीड़िता भाटन खेड़ा गांव में पैदल रेलवे स्टेशन जा रही थी, तभी आरोपियों ने उसे रास्ते में रोक लिया और आग के हवाले कर दिया। इस साल मार्च के महीने में 5 युवकों ने इस युवती के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here