उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की बहन ने CM आवास के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी, ये है मांग

उत्तर प्रदेश के उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता के निधन के बाद उसे रविवार को उसी के गांव में दफना दिया गया। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की जिद पर अड़े परिवार ने पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद मृतका का अंतिम संस्कार तो कर दिया, लेकिन अब मृतका की बहन ने सीएम आवास के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

0
669

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता के निधन के बाद उसे रविवार को उसी के गांव में दफना दिया गया। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की जिद पर अड़े परिवार ने पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद मृतका का अंतिम संस्कार तो कर दिया, लेकिन अब मृतका की बहन ने सीएम आवास के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

पीड़िता की बहन की मांग है कि एक हफ्ते के अंदर आरोपियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो वह सीएम आवास के सामने आत्मदाह कर लेगी। इससे पहले वह सीएम योगी से मुलाकात को लेकर जिद पर अड़ी हुई थी। युवती की मांग है कि उसको सरकार की ओर से नौकरी दी जाए।

ये भी पढ़ेंउन्नाव केस: पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद माना परिवार, दफनाने के लिए लेकर गए शव

पीड़िता का परिवार पहले तो सीएम योगी से मिलने की जिद पर अड़ा हुआ था। इस जिद को लेकर पीड़िता का परिवार मृतका का अंतिम संस्कार भी नहीं कर रहा था। हालांकि, पुलिस प्रशासन ने काफी मान-मनौव्वल के बाद परिवार को मनाया, जिसके बाद मृतका के शव को दफनाया गया।

बता दें कि योगी सरकार की ओर से पीड़िता के परिवार को 25 लाख रुपये, पीड़िता की बहन को सरकारी नौकरी और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक मकान दिए जाने का आश्वासन दिया गया है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार को पुलिस प्रोटेक्शन भी दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here