वेंटिलेटर पर उन्नाव गैंगरेप पीड़िता, अगले 48 घंटे बेहद अहम

उत्तर प्रदेश के उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता दिल्ली के अस्पताल सफदरजंग में भर्ती है। अस्पताल की ओर से पीड़िता की हालत को लेकर एक बयान जारी किया गया है। अस्पताल की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि पीड़िता की हालत में कोई सुधार नहीं है। वह वेंटिलेटर पर है।

0
865

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता दिल्ली के अस्पताल सफदरजंग में भर्ती है। अस्पताल की ओर से पीड़िता की हालत को लेकर एक बयान जारी किया गया है। अस्पताल की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि पीड़िता की हालत में कोई सुधार नहीं है। वह वेंटिलेटर पर है।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को गंभीर अवस्था में गुरुवार देर रात को एयरलिफ्ट करके दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अस्पताल ने जो बयान जारी किया गया है उसमें कहा गया है कि पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल चुकी है। ऐसे में उसका बचना मुश्किल है। हालांकि, डॉक्टर पीड़िता को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। पीड़िता अभी वेंटिलेटर पर है। अगले 48 घंटे पीड़िता के लिए काफी अहम माने जा रहे हैं।

पांचों आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि ये पूरा मामला उन्नाव के बिहार थानाक्षेत्र के हिंदुनगर गांव का है। यहां की एक युवती के साथ साल मार्च के महीने में 5 युवकों ने इस युवती के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। दो दिन पहले पीड़िता भाटन खेड़ा गांव में पैदल रेलवे स्टेशन जा रही थी, तभी आरोपियों ने उसे रास्ते में रोक लिया और आग के हवाले कर दिया। इस कांड के पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here