भारत में लॉन्च हुई Triumph Street Triple R, इतनी है कीमत..

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स के भारतीय कारोबार के प्रमुख शोएब फारुक ने कहा कि यह मध्यम श्रेणी की एक प्रीमियम बाइक है.

0
267
Triumph Street Triple R
ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स भारत में लॉन्च की ये दमदार बाइक

Delhi: भारत में ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स (Triumph Motorcycles) ने ‘स्ट्रीट ट्रिपल आर’ (Triumph Street Triple R) लॉन्च की. भारत में इसकी शोरूम कीमत करीब 8.84 लाख रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह उसकी ‘स्ट्रीट ट्रिपल आरएस’ का ही सस्ता मॉडल है. ‘स्ट्रीट ट्रिपल आरएस’ की भारत में शोरूम कीमत 11.33 लाख रुपये है.

लॉन्च हुआ सोशल डिस्टेंस वाला ई-स्कूटर

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने ‘स्ट्रीट ट्रिपल आर’ (Triumph Street Triple R) के 2020 मॉडल में कंपनी ने नए बॉडीवर्क, फ्लाइस्क्रीन और साइड पैनल जैसे नए फीचर जोड़े हैं. वहीं पीछे से मोटरसाइकिल को थोड़ा स्पोर्ट लुक दिया है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स के भारतीय कारोबार के प्रमुख शोएब फारुक ने कहा कि यह मध्यम श्रेणी की एक प्रीमियम बाइक है. भारत में इस श्रेणी का कारोबार बढ़ रहा है और अधिक प्रतिस्पर्धी हो रहा है. ‘स्ट्रीट ट्रिपल आर’ इस श्रेणी में हमें मजबूती प्रदान करेगी.

Triumph Street Triple R

सिर्फ 5000 में बुक करें नई होंडा सिटी, जानिए कैसे

Triumph Street Triple R में समान 765 cc का इन-लाइन थ्री-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो RS में मिलता है. हालांकि, यह इंजन थोड़े कम ट्यून के साथ आता है. Street Triple R का इंजन 12,000 rpm पर 116 bhp की पावर देता है, जबकि RS का इंजन 11,750 rpm पर 121 bhp की पावर देता है. पर, टॉर्क दोनों में समान 9,350 rpm पर 79 bhp का देखने को मिलता है. Street Triple RS की तुलना में Street Triple R में अलग रेक और ट्रेल देखने को मिलता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here