यूपी में ट्रिपल मर्डर, दबंगों ने सिपाही सहित तीन को उतारा मौत के घाट

बांदा में सिपाही के परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया। कल रात करीब 11 बजे सिपाही उसकी मां और बहन निशा की हत्या कर दी।

0
145
Triple Murder Case
बांदा में सिपाही के परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया। कल रात करीब 11 बजे सिपाही उसकी मां और बहन निशा की हत्या कर दी।

Uttar Pradesh: यूपी के बांदा में सिपाही के परिवार को मौत के घाट उतार (Triple Murder Case) दिया गया। बता दें शुक्रवार रात करीब 11 बजे सिपाही समेत उसकी मां और बहन निशा की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के पीछे का राज पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। इस वारदात ने आस-पास के लोगों को हिला कर रख दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस तक के होश (Triple Murder Case) उड़ गए। साथ ही पुलिस अधिकारी प्रेस के साथ मौके वारदात पर पहुंचे। 

‘हैवान इंजीनियर’ के पास CBI को मिले चाइल्ड पोर्नोग्राफी, पढ़े पूरी करतूत

आईजी के. सत्यानारायण और एसपी एसएस मीणा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले से जुड़े दो लोगों को हिरासत में लिया (Triple Murder Case) है और अन्य की तलाश जारी है। बताया जा रहा है सिपाही अभिजीत चंद्रोली परशुराम तालाब इलाके में अपनी मां रमावती और बहन निशा वर्मा के साथ रहता था।

उसके परिवार से एक और भाई सौरभ वर्मा का भी चयन पुलिस में हो चुका है और वह ट्रेनिंग कर रहा है। अभिजीत के दोस्त दिलीप ने बताया कि रात को लगभग 11 बजे अभिजीत का फोन आया था, कि बगल में रहने वाले ताऊ जी के बेटे देवराज और उसके परिवार से झगड़ा (Triple Murder Case) हो गया है। मृतक सिपाही ने पुलिस चौकी में शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। 

पंजाब तक ही सीमित रह गया किसान आंदोलन, गायक-अभिनेता भी हुए प्रदर्शन में शामिल

दिलीप का घर अभिजीत के घर से 300 मीटर की दूरी पर है। बुलाए जाने पर वो वंहा पहुंचा था। दिलीप ने बताया कि देवराज, उसके भाई शिवपूजन, बबलू और घर की महिला समेत लगभग 5 लोगों ने घर को घेर रखा था। उन लोगों ने कई राउंड हवाई फायर भी कि, आरोपीयों ने हाथ में लाठी, डंडा, कुल्हाड़ी और बंदूकों  जैसे हथियार ले रखे थे। उसके बाद अभिजीत और उसका परिवार बाहर निकला। उनके निकलते ही आरोपीयों ने हमला कर दिया। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here