इन 3 राशियों पर रहेगी शनिदेव की खास कृपा, यहां जाने अपना भविष्य

0
601
फाइल फोटो

शनिवार को 12 में से इन तीन राशियों पर होगी शनिदेव की खास कृपा, इन राशियों की आज रातों-रात बदल सकती है किस्मत। आप भी यहां देख लें क्या कहती है आपकी राशि।

कर्क राशिफल
नियमित व्यायाम के द्वारा अपने वजन को काबू में रखने की जरूरत है। आज के दिन आप तली भुनी चीजों के दूर रहें। अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं। जीवनसाथी की खराब सेहत का असर आपके कामकाज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीजें संभालने में कामयाब रहेंगे। अगर आप अपने दिन को बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं।

सिंह राशिफल
दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। अपना ‘सेंस ऑफ़ ह्यूमर’ दुरुस्त रखें और पलटकर तल्ख जवाब देने से बचें। ऐसा करने पर आप आसानी से दूसरों की कड़ी टिप्पणियों से निजात पा लेंगे। दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा। आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें.प्यार बहार की तरह है; फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ।

कन्या राशिफल
आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाना चाहिए। अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं। आपका ज़्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी। आप अपनी छुपी खासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here