‘डांस प्लस 5’ के फिनाले में टाइगर के डांस ने मचाया धमाल, Video वायरल

0
475
डांस प्लस 5 के फिनाले में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर

मुंबई। स्टार प्लस के शो डांस प्लस सीजन 5 का खिताब रुपेश ने जीत लिया है। रुपेश कैप्टन धर्मेश येलांदे की टीम के हिस्सा थे। रुपेश का शो जीतना तो हाइलाइट बना ही लेकिन इसके अलावा डांस प्लस 5 का ग्रैंड फिनाले सितारों से भी सजा रहा। शो के फिनाले में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म बागी 3 प्रमोट करने आए थे। और दोनों ने एक दूसरे के साथ डांस कर शो में जान फूंक दी। डांस प्लस के फिनाले में टाइगर के हैरतअंगेज डांस मूव्य और स्टंट देख सीटियां बजना लाजिमी हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

Don’t forget to watch dance +5 with baaghi’s 🔥 @tigerjackieshroff & @shraddhakapoor #6march #Baaghi3 #tigershroff #BaaghiIsBack . . @tigerjackieshroff @shraddhakapoor @ayeshashroff @teamtigershroff @riteishd @shifuji_jaihind @anasingh5 @ishagoraksha @wardakhannadiadwala @khan_ahmedasas @nidhhiagerwal . . pc- @junior_tigershroff . #tigershroff #NidhhiAgerwal #munnamichael #dishapatani ️#RAMBO #baaghi2 #tigerjackieshroff #tigerjackieshroff #welovehimsomuch #tigershroffnews #hebethebestest #favouriteactor #adorable #tigerians #followforfollow #follow4follow #like4like #gainfollowers #likeforfollow #regran #allow #tigeriansfamily #tigerketigerians #teamtigershroff #tigershroffedits

A post shared by Tiger shroff (@rebeltigerian) on

शो के फिनाले में रुपेश ने टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर की थी। टाइगर ने उन्हें निराश नहीं किया और तुरंत स्टेज पर जाकर एक बेहतरीन डांस परफॉर्म किया। बता दें कि टाइगर और रुपेश ने वॉर के गाने जय-जय शिव शंकर पर डांस किया। दोनों को साथ में डांस करता देख जज रेमो डीसूजा काफी खुश नजर आए। टाइगर के लगभग सभी डांस परफार्मेंस में स्टंट तो होते ही हैं।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इसका पिछला पार्ट भी डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिला है और फैंस बागी 3 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here