त्योहार के मौसम में बड़ा हमला करने की फिराक में जैश के आतंकी, दिल्ली समेत कई बड़े शहरों में पुलिस की छापेमारी

खुफिया एजेंसियों को पुख्ता जानकारी मिली है कि दिल्ली समेत देश कई बड़े शहरों में आतंकी हमला हो सकता है। इस वजह से दिल्ली में कई जगहों पर छापे मारी भी की गई। ये हमला जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कर सकते हैं। यही नहीं पता ये भी चला है कि कुछ आतंकी देश में घुस आए हैं।

0
774
दिल्ली समेत कई बड़े शहरों में आतंकी हमले का फियर, पुलिस कर रही छापेमारी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही आतंकी भारत में हमला करने की फिराक में हैं। अभी त्योहार का सीजन चल रहा है और इस समय खुफिया एजेंसी को पुख्ता जानकारी मिली है कि जैश ए मोहम्मद के आतंकी हमले की फिराक में हैं।

ऐसे में दिल्ली समेत कई बड़े शहरों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि 3 से 4 आतंकी हथियारों के साथ देश में घुसने में कामयाब हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: भारत ने दिया पाकिस्तान को बड़ा झटका, रद्द करवाया फ्रांस की संसद में PoK के राष्ट्रपति का कार्यक्रम

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, पाकिस्तान से आतंकी भारत में घुस चुके हैं और अगले एक महीने के भीतर पड़ने वाले नवरात्र, दिवाली और छठ पर्व के मद्देनजर भीड़ भरे बाजारों, रेलवे स्टशनों और मॉल और मेट्रो ट्रेनों में हमले कर सकते हैं।

दिल्ली में बुधवार रात से जारी दिल्ली पुलिस की नौ जगहों पर छापेमारी में स्पेशल सेल ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। वहीं, इस बारे में डीसीपी मध्य दिल्ली एमएस रंधावा के मुताबिक, महकमे को आतंकी हमले के इनपुट्स मिले हैं। इसके बाद इस पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है, इसमें घबराने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ेंं: इमरान खान की बेगम बुशरा को लेकर दावा, पालती हैं जिन्न, खिलाती हैं कच्चा मांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here