The Kerala Story Tax Free: मध्य प्रदेश के बाद अब यूपी में भी टैक्स फ्री ‘The Kerala Story’, पढ़ें CM योगी कब देखेंगे फिल्म?

0
1464

The Kerala Story Tax Free: आजकल फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ काफी सुर्खियों में है, इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरह के खबरे सामने आ रही है, कही इस फिल्म की प्रसारण पर प्रतिबंध लग रहा है तो कही ये फिल्म टैक्स फ्री किया जा रहा है। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया था और अब इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने ‘द केरला स्टोरी’ को यूपी में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। सीएम योगी ने यूपी में फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए अफसरों को निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम योगी खुद भी पूरे मंत्रिमंडल के साथ 12 मई को फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देखेंगे।

फिल्म लोगो को जागरूक करती है इसलिए प्रदेश में मूवी को टैक्स फ्री किया गया (The Kerala Story Tax Free)

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म पर नेता तमाम प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, भाजपा जहां फिल्म की स्टोरी को सही बता रही है, वहीं विपक्षी फिल्म के पीछे बीजेपी की रणनीति होने का दावा कर रहे हैं, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री किया है और उन्होंने ने कहा कि फिल्म लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद की घटनाओं को उजागर करती है और उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है, सीएम ने कहा कि भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद में फंस जाती हैं उनकी कैसे बरबादी होती है ये फिल्म में दर्शाया गया है, उन्होंने कहा यह फिल्म जागरूक करती है इसलिए प्रदेश में मूवी को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया गया है।

आपको बता दें कि इसके पूर्व पीएम मोदी ने कर्नाटक में रैली करने के दौरान फिल्म के माध्यम से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था, उन्होंने कहा था कि आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है, उन्होंने कहा की फिल्म केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है, देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरला में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here