जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। शोपियां के सुजान इलाके में इस मुठभेड़ में तीन आंतकी मारे गए है।

0
175
Terrorist Attack
सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। शोपियां के सुजान इलाके में इस मुठभेड़ में तीन आंतकी मारे गए है।

श्रीनगर: जम्मू-कशमीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Terrorist Attack) जारी है। जानकारी के अनुसार शोपियां के सुजान इलाके में इस मुठभेड़ में तीन आंतकी मारे गए है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि ‘शोपियां के सुजान इलाके में सुरक्षा बलों (Terrorist Attack) के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। ऑपरेशन अभी भी चल रहा है.’

बताया गया कि कल शाम से ही यह मुठभेड़ (Terrorist Attack) चल रही थी। मारे गए तीन आतंकियों में 1 टॉप कमांडर है। सुरक्षा बलों को अब तक दो शव बरामद किए हैं। साथ ही इस दौरान आतंकवादियों ने गोलाबारी की और सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई (Terrorist Attack) की जिसके बाद एनकाउंटर शुरु हो गया। और जम्मू-कशमीर में लोगों के बीच दहशत फैल गई।   

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में CRPF पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

दरअसल मंगलवार रात आतंकियों ने बीजेपी के जिला उपप्रधान गुलाम कादिर और उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। भाजपा नेता के अंगरक्षक (Terror Attack in Kashmir) ने जल्द से जल्द कार्रवाई कर दोनों को बचा लिया और हमले में खुद घायल होने के बावजूद एक आतंकी को ढेर कर दिया था। जिसके बाद घायल अंगरक्षक भी बाद में (Terror Attack in Kashmir) शहीद हो गया। सुरक्षाबलों ने बीजेपी नेता के मकान के साथ सटे इलाकों की घेराबंदी कर व्यापक तलाशी अभियान चला रखा है।

आपको बता दें गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के इलाके में गश्त कर रहे सेना और पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भाजपा नेता और उसके परिजनों की सुरक्षा (Terror Attack in Kashmir) का बंदोबस्त करते हुए घायल पुलिसकर्मी अल्ताफ हुसैन को अस्पताल पहुंचाने का बंदोबस्त किया, लेकिन रास्ते में ही जवान की शहादत हो गई। इस बीच, सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकी का शव भी अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही उन्होंने अन्य आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरू किया, जो देर रात तक जारी रहा। 

पाकिस्तान ने किया सीज फायर का उल्लंघन, सेना के 3 जवान शहीद, 5 अन्य घायल

मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हुई है। सूत्रों की मानें तो वह दक्षिण कश्मीर (Terror Attack in Kashmir) के जगलनाड़ (पुलवामा) का रहने वाला शब्बीर अहमद शाह है। गौरतलब है कि आतंकी हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता गुलाम कादिर बीते महीने सुर्खियों में आए थे जब उनपर किजौरा गांव में कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा था। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here