महाशिवरात्रि के मौके पर तेजप्रताप यादव ने वैशाली में बजाया फ्लूट, Video वायरल

0
645
वैशाली में फ्लूट बजाते तेज प्रताप यादव

बिहार। आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने बिहार के वैशाली में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंन शिवजी के एक गाने पर फ्लूट भी बजाया। उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। तेजप्रताप महादेव के बड़े भक्त हैं। कई बार उन्हें शिवजी के अवतार में भी देखा गया है, तो ऐसे में महाशिवरात्रि के दिन उनका शिवजी को लेकर फ्लूट बजाना लाजमी था। बिहार में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।


तेज प्रताप यादव वैशाली जिले के गंगाजल गांव में एक धार्मिक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे। यहां पर उन्होंने लोगों को संबंधित करते हुए महाशिवरात्रि के मौके पर फ्लूट भी बजाया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि आप लोग भली भांति जानते हैं कि किस दौर से हमारे बिहार की महान जनता गुजर रही है।

 

उन्होंने आगे कहा कि लगातार हम लोग और तेजस्वी जी कार्यक्रम में व्यस्त हैं। हम लोग घर द्वार छोड़ दिए हैं, जनता के बीच में हैं। आप लोगों को ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए लगातार हम लोग प्रयास कर रहे हैं।’ रैली के मंच से इस दौरान तेज प्रताप बांसुरी बजाते भी दिखे।

सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी और आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। जेडीयू और आरजेडी के बीच लगातार पोस्टर वॉर चल रहा है। पटना की सड़कों पर अकसर लालू और नीतीश के शासन पर निशाना साधने वाले पोस्टर देखे जा रहे हैं।

पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आरजेडी समर्थकों ने कानून व्यवस्था को लेकर ‘लहू लुहान हुआ बिहार, शिकारी है सरकार’ पोस्टर लगवाए। इसके जवाब में जेडीयू समर्थकों ने लालू यादव की ‘ठग्स ऑफ बिहार’ नाम से पोस्टर जारी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here