नीतीश सरकार पर तेजस्वी का तीखा वार, बोले- बिहार में दानवराज, कानून व्यवस्था बदहाल

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के राज में राज्य की कानून व्यवस्था बदहाल हो रही है।

0
711
Bihar Assembly Election
तेजस्वी ने इन 4 मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश पर बोला हमला

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के राज में राज्य की कानून व्यवस्था बदहाल हो रही है।

उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो रही है। यह बहुत दुखद है। बिहार से रोज 100 हत्याओं और 50 रेप के मामले सामने आ रहे हैं। बिहार में दानवराज आ गया है। नीतीश सरकार रेपिस्टों को सुरक्षा दे रही है। सीएम नीतीश कुमार अब अहंकारी हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद सुसाइड केस: आत्महत्या के लिए उकसाने वाला आरोपी राकेश वर्मा गिरफ्तार

तेजस्वी का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है जब पूरा देश हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप की हत्या पर विरोध प्रदर्शन कर रहा है। बता दें कि हैदराबाद की तरह ही बिहार के बक्सर में भी एक लड़की की रेप के बाद जलाकर हत्या कर दी गई थी।

इस घटना पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ की गई ये अमानवीय हरकत बेहद निंदनीय है। हम चाहते हैं कि इस मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here