तमिलनाडु: तिरुपुर में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 20 लोगों की मौत

0
652

तिरुपुर: तमिलनाडु के तिरुपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, यहां गुरुवार की सुबह अविनाशी शहर के पास बस और कंटेनर ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि ये बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। बस में करीब 48 लोग सवार थे, जिनमें से 20 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 16 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं। कहा जा रहा है कि अभी मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है।

इस दुर्घटना को लेकर केरल के परिवहन मंत्री एके सशीनधरन ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाले और घायल लोगों में अधिकतर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं। वह तिरुपुर में दुर्घटना स्थल पर जाएंगे और स्थिति का जायजा लेंगे।

इस घटना पर अधिकारियों का कहना है कि ट्रक गलत साइड में खड़ा था। वहीं, तिरुपुर के जिला कलेक्टर विजयकार्तिकेयन का कहना है कि वह एक टीम भी भेज रहे हैं और शवों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही परिवारों को राहत देने के लिए भी कार्य किए जा रहे हैं। वहीं, घायलों के लिए लाइफ सपोर्ट गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here