Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ मुनमुन दत्ता का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट,इंस्टाग्राम पर दर्द किया बयां !

0
75
Taarak Mehta ka ooltah chashmah fame babita ji munmun dutta met with an accident in germany
Taarak Mehta ka ooltah chashmah fame babita ji munmun dutta met with an accident in germany

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:  टीवी का फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) निभाती है। उनसे जुड़ी एक खबर सुनने में आ रही है। जिसे जानकर फैंस थोड़े परेशान हो जाएंगे। मुनमुन (Munmum) जर्मनी वेकेशन के लिए गई थी और वहां पर उनके एक्सीडेंट (Accident) हो गया। उनके फैंस इस खबर से परेशाना है।

मिली जानकारी के अनुसार मुनमुन दत्ता (munmum Dutt) जर्मनी में घूमने गई है और वहां से वो लगातार तस्वीरे शेयर कर फैंस को अपडेट दे रही है। इस बीच एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा हादसा हो गया और इस वजह से उन्हें अब घर लौटना पड़ा। उन्होंने इंस्टा पोस्ट में लिखा, जर्मनी (Germany)  में मेरा छोटा सा एक्सीडेंट (Accident) हो गया था। मेरे बाएं घुटने में चोट लग गई है। इसलिए मुझे अपनी ट्रिप बीच में खत्म करके वापस लौटना पड़ा।

मुनमुन दत्ता (munmum Dutt) के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है और उन्हें इंस्टाग्राम (Intagram) पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है। मुनमुन सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रही है उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। मुनमुन एक शुरुआत से शो से जुड़ी हुई है और अब तो उनकी काफी पहचान हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here