स्वाति मालीवाल का पति नवीन जयहिंद से हुआ तलाक, कहा- बहुत मिस करूंगी

0
639
दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने पति और आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी। बता दें कि नवीन जयहिंद अन्ना आंदोलन के समय से अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं और बाद में आम आदमी पार्टी में अहम पदों पर रहें।

स्वाति मालीवाल ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए बताया, ‘सबसे दुख का समय तब होता है जब फेयरी टेल खत्म होती है। मैंने और नवीन ने तलाक ले लिया है। आगे उन्होंने लिखा कि कभी-कभी शानदार लोग एक साथ नहीं रह सकते हैं। मैं उन्हें हमेशा मिस करूंगी और उनके साथ को भी मिस करूंगी।’

आगे उन्होंने कहा कि हर रोज मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वो हमें और हम जैसे लोगों के इस तरह के दर्द सहने की शक्ति दे’। बता दें कि नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं। वह हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा भी चुके हैं।

Image result for स्वाती मालीवाल और नवीन जयहिंद

आम आदमी पार्टी की जब दिल्ली में 2015 में सरकार बनी तो अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए स्वाति मालीवाल को दिल्ली महिला आयोग का चेयरमैन बनाया गया। इसके बाद स्वाति लगातार स्पा सेंटर में छापे मारती हुई नज़र आईं, महिलाओं के लिए आवाज़ उठाई और कई बार केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर भी बैठीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here