कॉन्ट्रोवर्सी में रही सुष्मिता सेन, कई लोगों के साथ थे संबंध ! जन्मदिन पर पढ़ें Miss Universe के लव अफेयर

0
61

मिस यूनिवर्स(Miss Universe) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने प्रोजेक्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया ( Social Media)  पर वायरल हो जाती है। एक्ट्रेस ने भले अपने फिल्मी करियर में कम फिल्में की हैं, लेकिन जितना भी काम किया है, वह हमेशा पसंद किया गया है। वही मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Universe Sushmita Sen) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। वही कई बार ऐसा भी हुआ है एक्ट्रेस जब सुष्मिता सेन अपनी काम की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ (personal life) और कॉन्ट्रोवर्सी (Controversy) के चलते खबरों में रही है। आइए जानते है।

एक्ट्रेस सुष्मिता का रोहमन शॉल का हुआ ब्रेकअप

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस सेन का रोहमन शॉल (Rohman Shawl) संग ब्रेकअप (Breakup) हो गया है और वह अपने दोस्त के घर में शिफ्ट हो गए है। हालांकि, एक्ट्रेस की ओर से इस पर कोई बात सामने नहीं आई है। बाद में जब जगह यह खबर खबर चलने लगी तो सुष्मिता (Sushmita) ने सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के जरिए बताया कि दोनों का ब्रेकअप काफी समय पहले ही हो गया था। सोशल मीडिया पर इस बात का चर्चा का माहौल बन गया था। सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा था, “हमने दोस्ती से शुरुआत की थी.. हम अभी भी दोस्त हैं.. रिलेशनशिप काफी पहले ही हम दोनों का खत्म हो गया था, लेकिन प्यार तो हमेशा ही रहेगा।”

एक्ट्रेस सुष्मिता ने निर्देशक विक्रम भट्ट को था डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता (Sushmita) का सबसे पहला प्यार निर्देशक विक्रम भट्ट (Director Vikram Bhatt) के साथ जुड़ा था, सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की खूब चर्चा हुई थी। दोनों की मुलाकात 1996 में आई फिल्म दस्तक की शूटिग के दौरान हुई थी। उस वक्त एक्ट्रेस 20-21 साल की थीं और दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। लेकिन विक्रम पहले से शादीशुदा थे और ऐसे में दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

सुष्मिता सेन ने तीन साल तक रणदीप हुड्डा को किया डेट

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग (Fan Following) है। वही बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ जुड़ा था और दोनों को अक्सर ही साथ स्पॉट (spot) किया जाता था। दोनों की सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा होती थी, दोनों की नजदीकियां ‘कर्मा और होली’ के दौरान बढ़ी थीं। रणदीप और सुष्मिता ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया और इसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया।

एक्ट्रेस सुष्मिता का बंटी सचदेव के साथ था अफेयर

एक्ट्रेस सुष्मिता ( sushmita) का नाम उनके मैनेजर बंटी सचदेव (Bunty Sachdev) के साथ जुड़ा था और दोनों को कई बार साथ में देखा भी जाता था। बंटी उस समय सुष्मिता के मैनेजर और दोनों की अफेयर (affair ) की खबरें सामने आने लगी थी।

सुष्मिता का वसीम अकरम के साथ था अफेयर

पाकिस्तान के फेमस खिलाड़ी वसीम अकरम (Wasim Akram) के साथ भी सुष्मिता (Sushmita) के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आ रही थी। एक टीवी शो के दौरान दोनों की नजदीकिया बढ़ी थी। लेकिन कभी दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया। बताया जाता है कि दोनों कुछ ही समय के लिए साथ थे।

सुष्मिता सेन ललित मोदी को लेकर हुई थी ट्रोल

वही कुछ दिनों पहले ललित मोदी (Lalit Modi) के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने दोनों की शादी की खबरों की चर्चाएं तेज कर दी थीं। लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने शादी नहीं की वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर (affair) की खबरों ने काफी लंबे समय तक खूब सुर्खियां बटोरी थीं। सुष्मिता को काफी ट्रोलिंग (trolling) का भी सामना करना पड़ा था और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए से ट्रोल्स (trolls) को करारा जवाब दिया था। वहीं, खुलकर सुष्मिता ने अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा बात नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here