सुशांत की सुसाइड बर्दाश्त नहीं कर पाई भाभी, डिप्रेशन के बाद मौत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भाभी अपने देवर की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कप पाईं और डिप्रेशन में जाने के बाद उनका निधन हो गया ।

0
714
BMC on CBI
सुशांत केस की जांच में CBI को लेकर BMC ने दिया ये बड़ा बयान

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक मौत के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री, परिवार और उनके फैंस सदमे में हैं। सुशांत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड वाली खबर से जहां सभी दुखी हैं, वहीं उनकी चचेरी भाभी की सोमवार को सदमे से मौत हो गई है।

दरअसल, सोमवार को मुंबई में जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मुंबई में अंतिम संस्कार हो रहा था, वहीं उनके पैतृक गांव में रहने वाली भाभी सुधा देवी के निधन की खबर आ गई। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत की खबर के बाद से ही उन्हें बड़ा सदमा लगा और उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था और सोमवार को उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें- यादों में सुशांत..पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पैतृक गांव बिहार के पूर्णिया जिले में स्थित मलडीहा है। सुधा देवी अपने देवर की खुदकुशी का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं। परिजनों के मुताबिक, उनका निधन उस वक्त हुआ जब मुंबई में सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को बताया प्लांड मर्डर, वीडियो में झलका दर्द

मुंबई में हुआ सुशांत का अंतिम संस्कार

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को सुसाइड कर लिया था। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में किया गया। उनके अंतिम संस्कार में करीब 20 लोग शामिल हुए, जिनमें करीबी दोस्त, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, अरुण शौरी, कृति सैनन और रिया चक्रवर्ती शामिल हुए।

दम घुटने की वजह से हुई सुशांत की मौत
सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने पोस्टमार्टम का एडवांस सर्टिफिकेट दे दिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फांसी के फंदे पर लटकने से दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है। जहर देने की बात अभी शुरुआती जांच में साफ नहीं हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here