मुंबई पुलिस का बिहार पुलिस के साथ अनप्रोफेशनल रवैया ?

Sushant Rajput Case: मुंबई पुलिस ने बिहार की टीम को एक गाड़ी तक उपलब्ध नहीं कराई और वह ऑटो में जाकर जांच कर रहे हैं।

0
382
Sushant Rajput Case
सुशांत केस में भाजपा सांसद का बड़ा बयान, कहा ये आत्महत्या नहीं मर्डर है

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत 4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके तुरंत बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक विशेष टीम सुशांत सिंह राजपूत के केस (Sushant Rajput Case) की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गई। कहा जा रहा था कि मुंबई में बिहार पुलिस की टीम को बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं किया जा रहा है। यहां तक कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बिहार की टीम को एक गाड़ी तक उपलब्ध नहीं कराई और वह ऑटो में जाकर जांच कर रहे हैं।

Ankita on Sushant death: अंकिता ने किया दावा, कहा सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड

अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें पत्रकार बिहार पुलिस की टीम के अधिकारी से जांच (Sushant Rajput Case) के बारे में सवाल पूछना चाहते हैं और मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के अधिकारी को धक्का देते हुए ले जा रही है। इस वीडियो में पत्रकार भी मुंबई पुलिस के अनप्रोफेशनल रवैया पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक पत्रकार कहते हैं कि बिहार पुलिस के अधिकारी किसी मामले के आरोपी नहीं जो उन्हें इस तरह गाड़ी में डालकर ले जाया जा रहा है। बावजूद इसके मुंबई पुलिस पत्रकारों को पीछे कर गाड़ी का गेट बंद कर देती है। हालांकि अभी इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

सुशांत केस में भाजपा सांसद का बड़ा बयान, कहा ये आत्महत्या नहीं मर्डर है

वही इससे पहले बिहार सरकार के ऐडवोकेट जनरल ललित किशोर ने कहा कि उन्होंने बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती की याचिका को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज करते हुए आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि जब एक राज्य की पुलिस दूसरे राज्य में जांच के लिए जाती है तो उसे मदद की जाती है। लेकिन यहां दुर्भाग्य से मुंबई पुलिस मामले की जांच में बिहार पुलिस की कोई मदद नहीं कर रही है। हालात इतने खराब हैं कि मुंबई पुलिस ने बिहार की टीम को एक गाड़ी तक उपलब्ध नहीं कराई है और टीम ऑटो में भटक रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here