IPL 2020: Hyderabad की पहली जीत, Rajasthan को 8 विकेट से दी मात

0
192
SRH beat RR
सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को राजस्थान पर एकतरफा जीत हासिल की। हैदराबाद ने पहले 3 ओवर में ही गंवा दिये थे।

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH beat RR) ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (SRH beat RR) पर एकतरफा जीत हासिल की। बता दें हैदराबाद ने अपने दो सबसे बड़े विकेट पहले 3 ओवर में ही गंवा दिये थे। वॉर्नर 4 और बेयरस्टो महज 10 रन बनाकर (SRH beat RR) पैवेलियन लौट चुके थे लेकिन इसके बावजूद हैदराबाद ने राजस्थान को एकतरफा अंदाज में हरा दिया। 

टूर्नामेंट में बने रहने के लिए आज राजस्थान और हैदराबाद के बीच होगी काटे की टक्कर

रिपोर्ट्स के अनुसार केन विलियनसन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, पर टीम अपने स्टार खिलाड़ी के साथ कोई खतरा मोल नहीं ले सकता, जिसके चलते विलियमसन के जगह पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH beat RR) की टीम में मोहम्मद नबी की वापसी हो सकती है। मोहम्मद नबी ने केन की अनुपस्थिति में अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन बाद में उन्हें बाहर बैठना पड़ा था। बता दें कि प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए हैदराबाद के लिए आज का मैच बेहद ही अहम है। अगर हैदराबाद की टीम राजस्थान को हराने में कामयाब नहीं होती है तो प्ले ऑफ में पहुंचने की उसकी संभावना खत्म हो जाएगी।

राजस्थान रॉयल्स को पहले 3 ओवरों में सफलता जरूर मिली (SRH beat RR) लेकिन ये दोनों सफलातएं उन्हें जोफ्रा आर्चर की वजह से मिली है। वहीं राजस्थान के सभी गेंदबाज बेहद महंगे साबित हुए है। अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी, बेन स्टोक्स सभी काफी महंगे साबित हुए और उन्होंने एक भी विकेट अपने नाम नहीं किया। मनीष पांडे और विजय शंकर ने आर्चर को सम्मान दिया और दूसरे गेंदबाजों को जमकर धोया। इन तीनों गेंदबाजों का इकॉनमी रेट 10 रन प्रति ओवर से ज्यादा का रहा।  

सिराज के तूफान में उड़ी KKR, 8 विकेट से हराकर RCB को दिलाई जीत

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here