Kamal Haasan: कमल हासन अस्पताल में भर्ती! डॉक्टरों ने दी आराम करने की सलाह, पढ़ें पूरी खबर…

0
23

साउथ और हिंदी फिल्म के जाने-माने एक्टर कमल हसन 23 नवंबर को रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के तहत कमल हासन हैदराबाद से वापस लौट रहे थे तो उन्होंने बेचैनी की शिकायत की थी।

डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। एक्टर को आज, 24 नवंबर को छुट्टी मिल सकती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने गुरु और महान निर्देशक के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मिली जानकारी के चलते, कमल हासन को बुखार था, जिसका उन्हें ट्रीटमेंट दिया गया। हालांकि अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। हाल ही में कमल हासन को लेजेंड्री डायरेक्टर के। विश्वनाथ संग देखा गया था।

आजकल कमल हासन रियलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल सीजन 6’ को होस्ट करने में व्यस्त चल रहे हैं। पिछले छह महीनों से वह इसके लिए शूट कर रहे हैं। यह रियलिटी शो तमिल टीवी पर हिट साबित हो रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन डायरेक्टर शंकर की फिल्म ‘इंडियन 2’ की भी शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसके साथ ही वह ‘बिग बॉस तमिल सीजन 6’ की भी शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर को थोड़ा स्ट्रेस और थकावट हो गई। जब कमल हासन ‘इंडियन 2’ की शूटिंग कर लेंगे तो वह डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ काम शुरू करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here