कोरोना: सोनिया गांधी बोलीं- लॉकडाउन जरूरी, पर जल्दबाजी में लिया गया फैसला

0
599

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। सोनिया गांधी ने कहा कि ये जल्दबाजी में लिया गया फैसला था, हालांकि उन्होंने लॉकडाउन को जरूरी भी बताया।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की इस बैठक में सोनिया ने कहा कि ये फैसला कोरोना से सुरक्षा के लिए जरूरी हो सकता है, लेकिन यह जल्दबाजी में लिया गया फैसला है। इसके लिए पहले से कोई इंतजाम नहीं किए गए, जिसकी वजह से लाखों प्रवासी श्रमिकों को परेशानी और तकलीफ उठानी पड़ रही है।

सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना इस वक्त भारत के सामने एक बड़ी समस्या के तौर पर खड़ी है। इसे हराने के लिए हमारी इच्छाशक्ति बड़ी होनी चाहिए। सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद सोनिया ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए निरंतर और विश्वसनीय टेस्टिंग का कोई विकल्प नहीं है।

इसके साथ ही सोनिया गांधी ने सरकार से मांग की कि जो डॉक्टर, नर्स और बाकी मेडिकल स्टाफ कोरोना की जंग में लगे हुए हैं, उन्हें सपोर्ट करने के लिए सरकार उन्हें सूट, एन95 मास्क जैसी जरूरी चीजें जल्द से जल्द उपलब्ध कराए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here