BJP सांसद अनंत हेगड़े ने गांधी पर दिया विवादित बयान, सोनम कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है।

0
660
Sonam Kapoor

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। दरअसल, अनंत हेगड़े ने महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संग्राम को ड्रामा बताया है। हेगड़े ने कहा, गांधी ने जिस स्वतंत्रता संग्राम का नेतृत्व किया था, वो वास्तविक आंदोलन नहीं बल्कि ड्रामा था।

BJP सांसद के इस बयान से राजनीति गरमा गई है। विपक्षी दलों की प्रतिक्रियाओं के बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अनंत कुमार हेगड़े के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी है। सोनम कपूर ने ट्वीट में लिखा- हे राम! एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही हैं।

एक यूजर ने लिखा- सोनम इन सभी मामलों से दूर रहें, वरना भक्त लोग आपको कुछ ना कुछ बोल देंगे। कुछ यूजर सोनम कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने दाऊद की अनिल कपूर के साथ फोटो शेयर कर लिखा- दो शब्द अपने पिता और अपने दाऊद अंकल की दोस्ती पर भी बोल दिजिए ? राम राम जय श्री राम। वहीं एक यूजर ने सोनम को इतिहास पढ़ने के लिए कहा है।

यूजर ने ट्वीट में लिखा- नेपोटिज्म की प्रोडक्ट ज्ञान मत झाड़। हिस्ट्री पढ़ ले। गांधी ने मरते वक्त हे राम नहीं कहा था। बता दें कि बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में अनंत हेगड़े ने कहा- ”स्वतंत्रता संग्राम के उस ड्रामे का मंचन अंग्रेजों की सहमति से किया गया। इन तथाकथित नेताओं में से किसी को भी पुलिस ने एक बार भी नहीं पीटा।

कांग्रेस का समर्थन करने वाले लोग कहते हैं कि भारत को आजादी, बलिदान और सत्याग्रह से मिली। यह सच नहीं है। अंग्रेजों ने सत्याग्रह के कारण देश नहीं छोड़ा। अंग्रेजों ने आजादी दी थी। इतिहास पढ़ने पर मेरा खून खौल उठता है। ऐसे लोग भी हमारे देश में महात्मा बन जाते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here