कोरोना से जिंदगी की जंग जीतकर घर लौटीं सिंगर कनिका कपूर

0
550

नई दिल्ली: सिंगर कनिका कपूर कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंच चुकी हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) में भर्ती थीं और अपना इलाज करा रही थीं। अब छठीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

बता दें कि इससे पहले कनिका की पांचवी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी, लेकिन डॉक्टर ने तसल्ली के लिए छठी रिपोर्ट का इंतजार करने के लिए कहा था। अब जबकि कनिका की छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है तो उन्हें अब अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि, चार रिपोर्ट उनकी पॉजिटिव आई थी।

ये भी पढ़ें- BJP के 40वें स्थापना दिवस पर PM मोदी ने दी बधाई, पार्टी कार्यकर्ताओं से की ये अपील

अब डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका को कुछ सतर्कता बरतनी पड़ेगी। अभी भी कनिका को 14 दिनों तक के लिए अपने घर में क्वारनटीन में रहना होगा। हालांकि, डॉक्टर्स ने कहा है कि कनिका अभी पूरी तरह से ठीक है। उनमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं है।

गौरतलब है कि अस्पताल में आइसोलेशन के दौरान कनिका अपने परिवार और बच्चों को बेहद मिस कर रही थीं। वह अपने परिवार से लगातार वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बात कर रही थी। उनकी लगातार 4 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवारवाले काफी परेशान हो गए थे। अब जबकि कनिका को डिस्चार्ज कर दिया गया है तो उनके परिवार ने राहत की सांस ली होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here