श्रद्धा हत्याकांड पर अमित शाह ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा: आरोपी को जल्द कड़ी सजा मिलेगी

0
31
Amit Shah assures strict punishment in Shraddha Walker murder
Amit Shah assures strict punishment in Shraddha Walker murder

दिल्ली के मेहरौली में श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker)  की हत्या की गुत्थी सुलझी नही पा रही है। दिल्ली पुलिस की टीम राजधानी से लेकर महाराष्ट्र और उत्तराखंड (Uttarkhand)  तक सबूतों की तलाश में जुटी हुई है। इस बीच श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

श्रद्धा मर्डर केस पर अमित शाह (Amit shah) ने कहा कि जिसने भी श्रद्धा वालकर की हत्या की है, उसे सख्त सजा मिलेगी। आरोपी आफताब 4 दिनों की पुलिस रिमांड में है, उसके बाद पुलिस कस्टडी की मियाद पूरी हो जाएगी। श्रद्धा मर्डर (Shraddha Murder) केस को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का भी बायान सामने आया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द कड़ी सजा मिलेगी।

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Walkar Murder Case) के आरोपी आफताब पूनावाला (Aaftab Poonawala) के पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) को लेकर दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बुधवार (23 नवंबर, 2022) को जानकारी दी थी। सूत्रों ने बताया था कि आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट आज नहीं किया जाएगा, क्योंकि वह अस्वस्थ है और यह टेस्ट के नतीजों को प्रभावित कर सकता है।

गौरतलब है कि आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली (Delhi) के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा (Shraddha Walkar Murder Case) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर में 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा और फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here