Delhi Murder Story: आफताब ने मोहब्बत के किए 35 टुकड़े, हर दिन सबूत लगाता था ठिकाने, हर किसी को दहला रही है ये जघन्य हत्या

0
81

Delhi Murder Story: मुंबई में प्रेम के बाद दिल्ली में हुई मोहब्बत की हत्या की घटना हर किसी के दिल को दहला रही है। हर दिन इस हत्या में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी महबूबा का कत्ल करने के बाद सारे सबूत मिटाने की तैयारी कर रखी थी। आरोपी हत्या करने के बाद लगातार हर दिन सबूतों को मिटा रहा था।

शातिराना अंदाज में मिटाए सबूत

इतना ही नहीं, एक के बाद तमाम सबूतों को खत्म कर दिया था। यहां तक कि उसने मौका-ए-वारदात यानी अपने फ्लैट को भी केमिकल से धोया था, जिससे खून के निशान कहीं बाकी ना रहें और अपने फ्रिज को भी काफी शातिराना अंदाज में धोया था।

बड़ी सफाई से मिटाए सबूत

बता दे कि, आरोपी ने जिस तरह से अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारा है, उसे जानकर पुलिस भी सकते में है। क्योंकि उस शातिर कातिल ने केवल कत्ल के बाद लाश को ठिकाने ही नहीं लगाया, बल्कि बेहद शातिराना अंदाज में सबूतों को भी खुर्द-बुर्द कर दिया। यही वजह है कि पुलिस ने फ्रिज बरामद तो कर लिया लेकिन उस फ्रिज में खून का एक भी धब्बा नहीं था।

मुंबई में है श्रद्धा का घर

पुलिस का कहना है कि, मृतक श्रद्धा का घर मुंबई के वसई इलाके में है। वह 5वें फ्लोर पर अपने पिता और भाई के साथ रहती थी। श्रद्धा के पिता का बड़ा इन्वर्टर का बिजनेस है। वसई में ही श्रद्धा की पहचान आफताब पूनावाला से हुई थी। पूनावाला से हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। घर वाले इस बात का विरोध करने लगे। इसी कारण आफताब और श्रद्धा घर से अलग नया गांव में लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगे।

मुंबई से दिल्ली आए थे दोनों

जानकारी के लिए बता दे कि, उन्हें घरवालों का डर सता रहा था। इसलिए दोनों अपने आप को असुरक्षित मानकर दिल्ली आकर रहने लगे। अब कुछ दिनों से श्रद्धा का फोन और सोशल मीडिया अकाउंट बंद था। इसी कारण उसके पिता ने पुलिस को मिसिंग कम्प्लेंट की थी। दोनों की आखिरी लोकेशन मानिकपुर पुलिस की हद में आती थी।

दिल्ली शिफ्ट हुए और छतरपुर में किराए का मकान लेकर रहने लगे थे। मगर आए दिन उनके बीच झगड़े होते थे। जिस कारण आफताब ने श्रद्धा का खून कर डाला और उसे छिपाने के लिये उसने फ्रीज खरीदा था और जिसमें उसने लाश के टुकड़े रखे थे। धीरे-धीरे वह सभी सबूतों को मिटाता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here